प्लेऑफ में एंट्री के लिए कोहली इस तूफानी बल्लेबाज को टीम में लाएंगे

Last Updated: बुधवार, 16 मई 2018 (19:25 IST)
की टीम आईपीएल के इस सीजन में 12 मैचों में से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में 7वें स्थान पर है। में पहुंचने की इस टीम की उम्मीद अभी भी बरकरार है। इस टीम के 2 विदेशी खिलाड़ी मोईन अली और क्रिस वोक्स अपने देश के लिए टेस्ट मैच खेलने के लिए वापस स्वदेश लौट चुके हैं। मोईन अली ने इसी साल आईपीएल में डेब्यू किया था और टीम ने उन्हें सिर्फ 2 मैचों में मौका दिया था जिसमें वे कुछ खास नहीं कर पाए, वहीं दूसरे खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने 5 मैचों मे 8 विकेट लिए हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम से इन 2 खिलाड़ियों के जाने के बाद कोहली को अपनी प्लेइंग इलेवन में बहु‍त से बदलाव करना पड़ेंगे, ऐसे में कोहली एक बार फिर से को मौका दे सकते हैं। न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज ब्रैंडन मैक्कुलम ने साल 2008 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल में पदार्पण किया था। मैक्कुलम ने अपने पदार्पण मैच में ही धमाकेदार शतक लगाकर अपना परचम लहराया था।

आईपीएल के इस सीजन में ब्रैंडन मैकुलम अब तक कुछ खास नही कर पाए है। टीम ने भी उन्हे ज्यादा मौका नही दिया है। उन्होंने अब तक 6 मैचों में 144 की स्ट्राइक रेट से 127 रन बनाए हैं। मैक्कुलम उस तरीके की बल्लेबाजी नहीं कर सके जिसके लिए कि उन्हें जाना जाता है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उन्हें 3.60 करोड़ रुपए में खरीदा था। मैक्कुलम ने अपनी तूफानी पारियों के दम पर कई बार न्यूजीलैंड को मैच जिताए हैं।

अगर विराट अपनी टीम के बचे अंतिम 2 मैचों में मैकुलम को मौका देते हैं और इस तूफानी बल्लेबाज का बल्ला चलता है तो वह अपने दम पर ही मैच का रुख पलट सकता है। शायद मैकुलम इन दो मैचों में कुछ कमाल दिखा जाए और बैंगलोर को प्लेऑफ में पहुचा दे।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :

Cricket Update