Widgets Magazine

कैटरीना को पानी में खींच ले गई खतरनाक शार्क, फिर इस तरह बची जान

पुनः संशोधित गुरुवार, 12 जुलाई 2018 (16:25 IST)
कैटरीना ने यदि थोड़ी सी समझदारी नहीं दिखाई होती तो वह शार्क का निवाला बन सकती थी। लेकिन, उसने संयम नहीं खोया और समझदारी से खुद को बचा लिया। इंस्टाग्राम की 19 वर्षीय मॉडल कैटरीना एले जारूत्स्की को शार्क के साथ स्वीमिंग करना काफी महंगा पड़ गया।

यूनिवर्सिटी ऑफ मियामी में पढ़ने वाली कैटरीना अपने बॉयफ्रेंड के परिवार के साथ बाहमास में छुट्‍टियां मनाने के लिए गई थी। उसने सुना था कि नर्स शार्क के साथ स्वीमिंग करने का मजा ही अलग है साथ ही यह काफी सुरक्षित भी है।

लेकिन वह वहां लगा साइन बोर्ड पढ़ना भूल गई जिस पर लिखा था कि ये शार्क काट भी सकती है। वैसे नर्स शार्क काफी शांत होती हैं। दरअसल, यह हादसा फोटो शूट के दौरान हुआ। कैटरीना पानी में उतर गई और उसके बॉयफ्रेंड के पापा ने फोटोशूट शुरू कर दिया। इसी बीच, पीछे से एक शार्क आई और उनके हाथ पर काट लिया। शार्क कैट को अंदर की तरफ खींचने लगी।
कैटरीना के अनुसार, एक पल के लिए तो मैं बुरी तरह घबरा गई। लेकिन मैंने खुद को संभाला और सबसे पहले अपनी बांह को पानी से बाहर निकाला और दूसरे हाथ से जख्‍मी भाग को कसकर पकड़ लिया, ताकि खून नहीं निकले और इससे दूसरी शार्क मेरी तरफ ना आ जाएं। यदि खून की एक बूंद भी पानी में गिर जाती तो उसकी खुशबू बाकी शार्क तक पहुंच जाती और फिर मेरा बचना मुश्किल हो सकता था।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :