नवाज शरीफ के नवासों ने प्रदर्शनकारी को मारा, लंदन पुलिस ने पकड़ा

Last Updated: शुक्रवार, 13 जुलाई 2018 (13:34 IST)
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री के नवासों जुनैद सफदर और जकारिया हुसैन को लंदन पुलिस ने एक प्रदर्शनकारी की पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। जुनैद, नवाज की बेटी मरियम के बेटे हैं।
इन दोनों पर आरोप है कि उन्होंने पार्क लेन स्थित उनके लंदन आवास के बाहर एक प्रदर्शनकारी को गुरुवार को मारा था। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि पनामा पेपर लीक के बाद नवाज के खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के तीन मामलों में एक (एवेनफील्ड संपत्ति मामला) में उन्हें कुछ ही दिन पहले एक भ्रष्टाचार रोधी अदालत ने 11 साल कैद की सजा सुनाई है। इसी मामले में मरियम को भी सात साल की सजा सुनाई गई है। शरीफ और उनकी बेटी मरियम शुक्रवार को लंदन से पाकिस्तान लौट रहे हैं।
इससे पहले उन्होंने लंदन में एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि वह जेल की परवाह किए बगैर लौट रहे हैं। उन्हें इस बात का दुख हैं कि वह अपनी बीमार पत्नी को वेंटीलेटर पर छोड़ कर जा रहे हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :