गुस्सैल पत्नी ने पति पर टॉयलेट में गोलियां चलाईं

पुनः संशोधित गुरुवार, 11 जनवरी 2018 (17:44 IST)

न्यू यॉर्क । अमेरिका के एरीजोना प्रांत के गुडइयर कस्बे में एक ऐसा हादसा देखने को मिला जिसकी भारत जैसे देश में कल्पना तक नहीं की जा सकती है। एक बेहद नाराज पत्नी, लिंडा जीन फान, 69, ने पति पर टॉयलेट में घुसकर दो गोलियां चला दीं।

एक टीवी चैनल के अनुसार एक आदमी का फोन आया था कि उसकी पत्नी उसे शूट करने की कोशिश कर रही है। बेहद नाराज पत्नी का कहना था कि पति उसकी बात नहीं सुन रहा था जबकि पति का कहना था कि पत्नी उसे 30 सालों से परेशान कर रही है।

डब्ल्यूपी टीवी के मुताबिक एक शख्स का फोन आया था कि उसकी पत्नी उसे शूट करने की कोशिश कर रही है। शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने पिछले 30 सालों से परेशान करके रखा है और पिछले दो दिन से खूब चिल्ला रही है। जब वह बाथरूम में बैठा था तो पत्नी अंदर घुसकर फायर करने लगी।

वहीं एबीसी15 की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी बाथरूम में घुसी और दो बार गोली चला दी। गोलियां बिलकुल सिर के पास से निकली थीं। महिला को फिलहाल घर पर ही रोका गया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने इसलिए फायर किया क्योंकि उसका पति उस पर ध्यान नहीं दे रहा था।

महिला ने कथित तौर पर कहा- 'मैंने दो बार शूट किया जो उसके सिर के पीछे दीवार पर लगे। मैंने इसलिए गोली चलाई ताकि वह मेरी बात सुन सके।' पुलिस ने महिला पर हमला करने का आरोप लगाया है। दोनों की शादी को 32 साल हो चुके हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :