हुआ अमीर हसीना से प्यार तो पहना दी 3 अरब की अंगूठी

पुनः संशोधित मंगलवार, 2 जनवरी 2018 (12:14 IST)


न्यू यॉर्क। हम ऐसे लोगों के बारे में बता रहे हैं जोकि किसी राज परिवार से तो नहीं हैं पर शौक उनके शाही हैं। इस कहानी की हीरोइन वाकई में किसी राजकुमारी से कम नहीं हैं, और वे जल्द ही रियल एस्टेट इंवेस्टर हैरिसन रेफिओ के साथ शादी करने जा रही हैं।

उल्लेखनीय है कि अलेक्सा, डेल टेक्नॉलॉजी कंपनी (जो डेल कंप्यूटर बनाती है) के सीईओ की बेटी हैं। माइकल की कुल संपत्ति करीब 1.53 लाख करोड़ रुपए है और उनका नाम विश्व के सबसे अमीर लोगों की सूची में शामिल है।

खुद अलेक्सा एक बिजनेस डेवलपमेंट स्ट्रैटिजिस्ट के तौर पर बीते चार साल से एक स्टार्टअप कंपनी में काम कर रही हैं। वहीं एक साल से उनके बॉयफ्रेंड और अब मंगेतर हैरिसन भी कोई कम नहीं हैं। उनके पिता भी विश्व के अमीरों में 37वें नंबर पर हैं और इस रिश्ते से बेहद खुश हैं।

ऐसी शहजादी जैसी लड़की को सगाई की अंगूठी भी शानदार ही मिलनी थी पर, इतनी मंहगी होगी ये तो शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा। हैरिसन ने क्रिसमस के दो दिन बाद हवाई के कोना बीच पर एक रूमानी माहौल में बेशकीमती अंगूठी पहना कर अलेक्सा से सगाई कर ली।

इस अंगूठी में 12 कैरेट का बेहद खूबसूरत हीरा जड़ा था और इसकी कीमत है 3 अरब डॉलर। खुद अलेक्सा ने इस खूबसूरत अंगूठी की शानदार तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया साइट्स पर साझा की हैं।

अलेक्सा अपने माता पिता की चैरिटी संस्था में भी सहयोग करती हैं।

हाल ही में इस कंपनी ने टैक्सास के एक पुनर्वास कार्यक्रम में 36 मिलियन डॉलर दान किए थे। अलेक्सा को शानदार लाइफ जीने की आदत है और वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें अक्सर नजर आती हैं।

वहीं टिंडर की सीईओ को डेट कर चुके हैरिसन लो प्रोफाइल रहना पसंद करते हैं। पिछले दिनों वे चर्चा में तब आए जब उन्‍होंने हॉलीवुड में अपनी एक बहुमूल्य प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने के आरोप में ब्रिटिश सिंगर, एक्टर और टेलीविजन शो प्रेजेंटर केली ओसबोर्न के खिलाफ मुकदमा दायर किया था।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :