अक्सर 2 की कहानी

निर्माता : नरेन्द्र बजाज, चिराग बजाज
निर्देशक : अनंत नारायण महादेवन
संगीत : मिथुन
कलाकार : ज़रीन खान, गौतम रोडे, लिलेट दुबे, अभिनव शुक्ला, मोहित मदन 
रिलीज डेट : 6 अक्टूबर 2017 
 
बुजुर्ग अरबपति श्रीमती खंबाटा की गवर्नेस की रहस्मय परिस्थितियों में मौत हो जाती है। उनके पैसों की देख-रेख करने वाले मैनेजर पैट को इस खाली स्थान को भरने के लिए कहा जाता है। पैट को उम्मीद नहीं थी कि खूबसूरत शीना रॉय इस पद के लिए आवेदन करेंगी। श्रीमती खम्बाटा एक उम्रदराज महिला चाहती थी, लेकिन पैट के कहने पर वे शीना को मौका देने के लिए तैयार हो जाती हैं। 
 
शीना को पता नहीं है कि उसे चुनने में पैट का स्वार्थ है। वह अब इस एहसान का फायदा उठाना चाहता है। यदि शीना उसका कहा नहीं मानती तो उसे अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है। शीना उसे अपने बॉयफ्रेंड रिक्की की दुर्दशा के बारे में नहीं बताती जो इस समय खराब दौर से गुजर रहा है। उसे बचने के लिए पैसों की सख्त जरूरत है। 
>
>  
बहुत विरोध के बावजूद भी शीना को पैट की कामुक प्रवृत्ति का शिकार बनना पड़ता है। पैट सोचता है कि उसकी लेडी-किलर इमेज के कारण ही शीना उसकी तरफ आई है, लेकिन अचानक वह अपने आपको एक ऐसे घोटाले में पाता है जिसकी वजह से उसकी जिंदगी और करियर दांव पर लगे हुए हैं। 
 
शीना उसे खम्बाटा के बारे में ऐसी बात बताती है कि पैट की रातों की नींद उड़ जाती है। शीना के रहस्योद्‍घाटन की जब वह सच्चाई पता लगाता है तो उसे एक और झटका लगता है। 
जैसे-जैसे फिल्म क्लाइमैक्स की ओर बढ़ती है, पैट, शीना, खम्बाटा, रिक्की अपने आपको निर्णायक क्षणों में पाते हैं। एक गलत कदम उनको मार सकता है तो एक सही कदम उन्हें करोड़पति बना सकता है। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :