ज़रीन खान ने 'अक्सर 2' की शूटिंग के दौरान अपने डर पर पाई जीत

Widgets Magazine

को और समुद्री जीव से डर लगता है और इस फोबिया से ग्रस्त कई लोग रहते हैं। ज़रीन ने उस समय अपने आपको मुसीबत में पाया जब उनकी आगामी फिल्म 'अक्सर 2' के कुछ शॉट्स पानी के अंदर फिल्माए जाने थे। ज़रीन ने इस बात की किसी से शिकायत नहीं की और अपने डर से लड़ने का फैसला लिया और मॉरीशस में बड़े ही आराम से उन्होंने समुद्र के अंदर शूटिंग की। 
 
ज़रीन का कहना है कि उन्हें समुद्र से डर लगता है इसलिए अंडरवाटर सीक्वेंसेस को लेकर उनके मन में खौफ था। शूटिंग के दौरान उनके पैर समुद्र के अंदर की चीजों पर पड़े और यह अनुभव भी उनके लिए अच्छा नहीं था। 


 
अक्सर का सीक्वल के नाम से निर्देशक अनंत महादेवन ने बनाया है। इस फिल्म में गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला भी हैं। 6 अक्टूबर को यह फिल्म प्रदर्शित होगी। 
 
वीर से अपना करियर शुरू करने वाली ज़रीन के पैर अब तक बॉलीवुड में मजबूती से नहीं जमे हैं। बीच में उन्होंने हेट स्टोरी सीरिज की एक फिल्म कर अपनी छवि को बदलने की कोशिश की थी, लेकिन खास फायदा नहीं पहुंचा। संभव है कि अक्सर 2 उनकी शिकायत दूर कर दे। 


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।