मुझे यकीन है जान्हवी को उसकी मां श्रीदेवी जैसा ही प्यार मिलेगा- बोनी कपूर

हेमा मालिनी के सिनर्जी समारोह में कई सेलीब्रिटिज़ ने भाग लिया जिसमें प्रोड्युसर भी शामिल थे। बोनी से उनकी और श्रीदेवी की बेटी जान्ह्वी कपूर के बारे में पुछा गया। जान्हवी भी बाकी स्टार किड्स की चर्चाओं में हैं। उनके फिल्म में डेब्यु के बारे में उत्साहित होकर पिता बोनी कपूर ने कहा कि वह बहुत मेहनती और काम को लेकर फोकस है। मुझे यकीन है कि उसे भी हर किसी से उसकी माँ की तरह प्यार मिलेगा। मुझे आशा है कि वह सभी की उम्मीदों पर खरी उतरेगी और जब समय आएगा तब सभी यह जान जाएंगे।
Widgets Magazine

श्रीदेवी के साथ अपनी पिछली फिल्म 'मॉम' की सफलता के बारे में बताते हुए बोनी ने कहा कि सफलता से ज्यादा, यह एक संतोषजनक फिल्म है। जब एक फिल्म निर्माता एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश करता है और जब उसे सफलता मिलती है तो वह वाकई एक अच्छी भावना होती है। '' फिल्म की रिलीज़ के साथ हम नए निर्देशक, लेखक और कुछ कलाकारों को भी लेकर आए। इससे भी ज्यादा, मैंने इस फिल्म में अपनी पत्नी श्रीदेवी के साथ काम किया और लोगों ने उनके काम की बहुत सराहना की। इसमें उन्होंने बहुत अच्छा काम किया और यही कारण है कि हमने इस फिल्म को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भी प्रदर्शित किया जहां हमें बहुत अच्छा रीस्पॉन्स मिला। मुझे लगता है कि 'मॉम' सिर्फ एक सफल फिल्म नहीं बल्कि एक संतोषजनक फिल्म भी है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :