गिले-शिकवे भूल फिर साथ हुए सलमान-अक्षय

'टाइगर ज़िंदा है' रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला है। बॉलीवुड में फिल्म रिलीज़ के पहले रिवाज़ है फिल्म का। ने भी 'टाइगर ज़िंदा है' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं।
भी फिल्म स्क्रीनिंग पर पहुंचे और उन्हें वहां देखकर सभी कैमरा उनकी तरफ घूम गए। दरअसल खबरें आ रही थीं कि सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच बातचीत बंद है। अक्षय के साथ सलमान और करण जौहर मिल कर सारागढ़ी की लड़ाई पर फिल्म बनाने वाले थे, लेकिन सलमान इससे बाहर हो गए। तब से दोनों के बीच कोल्ड वॉर की बातें चल रही थीं। ऐसा देखने को भी मिला जब एक फंक्शन के दौरान अक्षय और सलमान एक स्टेज पर होते हुए भी कटे-कटे नज़र आए।

अब स्क्रीनिंग पर अक्षय को देखकर लगता है कि दोनों स्टार्स के बीच दूरियां खत्म हो गई हैं। सलमान ने खुद अक्षय को स्क्रीनिंग में बुला कर पहल की और अक्षय भी उनका मान रख स्क्रीनिंग पर पहुंचे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :