सनी लियोन साड़ी पहन कर आएंगी तो हम शो देखेंगे

शो बंद करने पर सनी ने दिया करारा जवाब

हाल ही में खबर आई कि ने न्यू ईयर के प्रोग्राम में के आने पर बैन लगा दिया है। कर्नाटक रक्षण वेदिक युवा सेन के अनुसार सनी के शो की वजह से छेड़छाड़ जैसी चीज़ों को बढ़ावा मिल सकता है, इसलिए उनके शो के कैंसल करने की मांग की जा रही है। दरअसल पिछले न्यू ईयर के मौके पर बेंगलुरु में महिला के साथ छेड़छाड़ को लेकर एक बहुत ही शर्मनाक घटना हुई थी, इसलिए ही इस साल सनी लियोन के शो के खिलाफ लोग विरोध कर रहे हैं।



इस ग्रुप के प्रेसिडेंट का कहना है कि हम सनी के छोटे कपड़े पहनने के खिलाफ हैं। अगर वे साड़ी पहन कर शो में आए, तो हम भी शो में उन्हें देखने जाएंगे। सनी का अतीत अच्छा नहीं रहा है। हम ऐसे लोगों को बढ़ावा नहीं देते। यहां तक कि अगर सनी शो में आई तो हम सभी 31 दिसंबर को आत्महत्या करने में भी नहीं डरेंगे।
इन सभी चीज़ों से सनी ने खुद ही शो कैंसल कर दिया है। सनी ने ट्विटर पर लिखा बेंगलुरु की पुलिस ने सार्वजनिक रूप से कहा है कि वे मेरी और मेरी टीम की सुरक्षा नहीं कर पाएंगे। मेरी टीम और मैं समझते है कि लोगों की सुरक्षा हमेशा पहले आना चाहिए, इसलिए मैं इसमें भाग नहीं ले सकती। गॉड ब्लेस और सभी को नए साल की शुभकामनाएं।



सनी ने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा उन सभी के लिए जो विरोध करते हैं और उन सभी के लिए जो साथ देते हैं, किसी को भी अपने खिलाफ बोलने और चुनने की अनुमति नहीं देना। आप खुद बोलो और खुद चुनो। आप युवा हैं और आप नया भारत हैं। गर्व से खड़े हो और साथ में खड़े हो। आप सभी को बहुत प्यार।
सनी इसके बाद भी चुप नहीं हुई। हर बार अपने खिलाफ गलत बातें सुनने वाली सनी ने इस बार ट्रोलर्स को तगड़ा जवाब दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पुरानी कुछ फेमस अभिनेत्रियों के फोटो डालते हुए कैप्शन लिखा बॉलीवुड की कुछ महिलाएं जिन्होंने मुझे सिखाया कि खुद जैसा रहना बिलकुल ठीक है। शर्मिला टैगोर, मंदाकिनी, डिंपल कपाड़िया, रेखा, ज़ीनत अमान और मधुबाला।


इन सभी एक्ट्रेसेस के उनके ज़माने के हॉट फोटोस सनी ने अपने पोस्ट में डाले हैं और बिना शंका के यह कहा जा सकता है कि इन एक्ट्रेसेस को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। सनी का पोस्ट उन प्रदर्शनकारियों के लिए है जो समझते हैं कि उनका किसी प्रोग्राम में हिस्सा बनना उनकी संस्कृति के लिए गलत होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :