टाइगर जिंदा है का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन

टाइगर जिंदा है ने उम्मीद के अनुरूप पर शानदार शुरुआत की। सुबह के शो से ही भीड़ नजर आने लगी, जिससे अंदाजा लग गया था कि फिल्म पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन करेगी।



दोपहर के शो जब शुरू हुए तो भीड़ बढ़ने लगी। शाम ढलते सिनेमाघरों में तादाद और बढ़ गई। शो तकरीबन हाउसफुल हो गए। अच्छी बात यह है कि 'टाइगर जिंदा है' के प्रति क्रेज सभी जगह एक जैसा रहा।

छोटे शहर हो या बड़े शहर। सिंगल स्क्रीन हो या मल्टीप्लेक्स। सभी जगह काफी संख्या में लोग मौजूद थे।फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 33.75करोड़ रहा। याद रखने वाली बात है कि यह वर्किंग डे था। 2017 में यह किसी भी फिल्म का पहले दिन का दूसरा सर्वाधिक कलेक्शन है।

बाहबुली ने (हिंदी वर्जन) ने 41 करोड़ रुपये का कलेक्शन पहले दिन किया था। जबकि गोलमाल अगेन 30.14 करोड़ रुपये, ट्यूबलाइट ने 21.15 करोड़ रुपये और रईस ने 20.42 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

जहां तक दर्शकों की प्रतिक्रिया का सवाल है तो यह सकारात्मक है। दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है। जिससे उम्मीद बंधी है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रहेगी।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :