कंगना रनौट ने फिल्म अवॉर्ड्स की खोली पोल

कंगना को पहुंचने में देरी हुई तो सोहा को दे दिया पुरस्कार

कई विवादों से घिरी कंगना रनौट ने हाल ही में राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा से बातचीत के दौरान अपने के अनुभवों के बारे में बात की।

साल 2014 से कंगना ने पुरस्कार समारोह का बहिष्कार कर रखा है। बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो अवॉर्ड फंक्शन में या तो जाना पसंद नहीं करते या उन्होंने भी बहिष्कार कर रखा है। ऐसे मामले में कंगना ने भी अपनी बात रखी और लग रहा है फिर कोई विवाद खड़ा होने वाला है।
कंगना ने बताया मुझे याद है जब मैं एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए लेट हो रही थी। उन्होंने मुझे पहले ही बता दिया था कि मुझे मेट्रो के लिए अवॉर्ड मिलने वाला है और मुझे टाइम पर आना होगा, लेकिन मैं ट्रैफिक में फंस गई और समय पर नहीं पहुंच पाई। मुझे कॉल्स आने लगे यह जानने के लिए कि मैं कहां हूं और मेरी कैटेगरी का टाइम आ गया था।
कुछ समय बाद कॉल्स आना बंद हो गए। जब मैं वहां पहुंचीं तो वही अवॉर्ड सोहा अली खान को मिल रहा था 'रंग दे बसंती के लिए', क्योंकि मैं टाइम पर नहीं पहुंच पाई थी। कंगना ने आगे कहा कि कल्पना करो कि एक यंग लड़की जिसे किसी चीज़ के लिए अवॉर्ड मिलने वाला हो और सब बिखर गया हो। मैं लगभग 10-15 मिनट लेट थी और मुझे अवॉर्ड नहीं मिला।

एक और वाक्या सुनाते हुए कंगना ने बताया मैं यूएस में स्क्रीनप्ले राइटिंग कोर्स कर रही थी, तब मेरे पास 2014 में फिल्मफेयर से एक कॉल आया। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे कृष 3 के लिए अवॉर्ड मिलने वाला है और एक दिन के लिए आने को कहा ताकि मैं प्रोग्राम अटेंड कर पाऊं। मैंने उन्हें बताया कि मैं अपने कोर्स में लगी हूं और वहां आने और वापस लौटने में मेरे 10 लाख रुपये खर्च हो जाएंगे। मेरी क्लासेस मिस होने की वजह से मैंने उन्हें मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने वह बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस अवॉर्ड रामलीला के लिए सुप्रिया पाठक को दे दिया।
उसके बाद से उस मैगजीन के एडिटर मुझसे इतने नाराज़ थे कि वो अब तक मुझसे बात नहीं करते। अगले साथ उन्होंने यह ध्यान रखा कि मुझे तनु वेड्स मनु के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड ना मिले, लेकिन मुझे उसके लिए नेशनल अवॉर्ड मिल गया। उसके बाद वे ट्रोल हुए।

एक और अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका पादुकोण को हैप्पी न्यू ईयर के लिए अवॉर्ड मिला और मुझे क्वीन के लिए अवॉर्ड नहीं मिला क्योंकि मैं वहां गई नहीं थी। फिल्मफेयर के एडिटर इन चीफ जितेश पिल्लई ने कंगना की इन सारी बातों को गलत ठहराते हुए कई ट्वीट्स भी किए।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :