2 फ्लॉप फिल्मों के बाद 100 करोड़ की तैयारी... ट्रेलर सुपरहिट

हीरोपंती (2014) और बागी (2016) जैसी सफल फिल्मों से शुरुआत कर लंबी छलांग लगाने वाले ए फ्लाइंग जट्ट (2016) और मुन्ना माइकल (2017) की असफलता के बाद धड़ाम से नीचे आ गिरे।

टाइगर के पक्ष में एक बात यह है कि वे नहीं बल्कि फिल्म ही फ्लॉप हुईं। टाइगर के चाहने वाले अभी भी उतने ही हैं या कहे कि बढ़ गए हैं, लेकिन ये फिल्में ही इतनी खराब थीं कि टाइगर तो क्या कोई सुपरस्टार भी इन्हें डूबने से नहीं बचा पाता।

टाइगर का दोष इतना ही माना जा सकता है कि उन्होंने गलत फिल्में चुन ली थी और नतीजा भी भुगत लिया है। अभी-अभी फिल्म इंडस्ट्री में पैर रखा है। अनुभव के साथ वे सब सीख जाएंगे।

वैसे उनकी असफलता का दौर जल्दी ही खत्म होने वाला है। 30 मार्च को उनकी फिल्म 'बागी 2' आने वाली है जिसका हाल ही में रिलीज होते ही हो गया है।


सभी एक-दूसरे से पूछ रहे हैं कि 'बागी 2' का ट्रेलर देखा क्या? टाइगर श्रॉफ क्या लग रहा है? फिल्म में क्या एक्शन है? यानी चारों ओर बागी और टाइगर की ही चर्चा है।

कुछ उत्साही लोगों ने तो घोषणा कर डाली है कि न केवल सुपरहिट रहेगी बल्कि इस फिल्म के जरिये टाइगर सौ करोड़ क्लब में भी एंट्री ले लेंगे।

फिल्म का चलना या न चलना तो उसकी क्वालिटी पर निर्भर करता है, लेकिन यह बात तय है कि बागी 2 जबरदस्त ओपनिंग लेगी और आज के दौर में फिल्म की अच्छी ओपनिंग लेना ही कामयाबी है। इसी कारण तो ये नामी-गिरामी स्टार्स टीवी शो में या शहर-शहर घूम कर अपनी फिल्मों का प्रचार करते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :