सोनू के टीटू की स्वीटी का बॉक्स ऑफिस पर दूसरा दिन

सोनू के टीटू की स्वीटी को भारत में 1650 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है और इसके 5020 शो रोजाना दिखाए जा रहे हैं। विदेश में यह 275 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है।
पहले ही दिन फिल्म ने 6.42 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ वर्ष 2018 में पहले दिन सर्वाधिक कलेक्शन करने वाली लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गई है। पहले स्थान पर पद्मावत और दूसरे पर पैडमैन है।

हैरत की बात यह है कि फिल्म में कोई नामी स्टार नहीं है। न ये फिल्म छुट्टी के दिन रिलीज हुई है। न किसी हिट फिल्म का सीक्वल है। ट्रेलर लोगों को पसंद आ गया और फिल्म को देखने के लिए दर्शक टूट पड़े।

दूसरे दिन फिल्म ने लगभग 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। दो दिन में यह फिल्म अब तक लगभग 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। रविवार को फिल्म के कलेक्शन में और भी बढ़ने की संभावना है।

सोनू के टीटू की स्वीटी का गणित :
यह फिल्म 30 करोड़ रुपये में बनी है। प्रिंट्स और पब्लिसिटी पर 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए। इस तरह से 40 करोड़ रुपये में फिल्म तैयार हुई। इसमें से 12 करोड़ रुपये विभिन्न राइट्स के जरिये वसूल हो गए हैं। बची रकम वसूलने के लिए फिल्म को 56 करोड़ रुपये का कलेक्शन करना पड़ेगा। जिस तरह से फिल्म ने शुरुआत की है उसे देख लग रहा है कि यह फिल्म इस आंकड़े तक पहुंच जाएगी।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :