आखिरकार शाहरुख खान ने यह फिल्म साइन कर ही ली!

लंबे समय से भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक 'सैल्युट' की चर्चा हो रही है। बात फिल्म से ज़्यादा फिल्म की कास्ट को लेकर हो रही है।

पहले फिल्म में राकेश शर्मा का किरदार निभाने वाले थे, लेकिन अपने बड़े प्रोजेक्ट महाभारत के कारण वे इससे बाहर हो गए। इसके बाद खबर थी कि आमिर ने फिल्म के लिए को रिकमेंड किया है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के होने की भी बात थी।

अब खबर पक्की है कि फिल्म में शाहरुख खान ही राकेश शर्मा का किरदार निभाएंगे। इसे लेकर सूत्र ने बताया कि शाहरुख से आमिर ने पर्सनली मुलाकात कर इस फिल्म के बारे में बताया है।



शाहरुख ने जब फिल्म के बारे में सुना तो आमिर से उनका पहला सवाल यही थी कि जब यह फिल्म इतनी बड़ी है तो आप ही क्यों नहीं कर रहे फिल्म?

इस पर आमिर ने उन्हें बताया कि वे जीवन के दस साल फिलहाल सिर्फ एक ही प्रोजेक्ट पर लगाना चाहते हैं। आमिर फिल्म 'महाभारत' की सीरिज़ पर ही 10 साल अच्छे से काम करना चाहते हैं, इसलिए वे कोई दूसरा प्रोजेक्ट नहीं देख रहे हैं।

आमिर खान चाहते हैं कि शाहरुख ही इस फिल्म को करें क्योंकि यह उनके लिए बहुत बड़ी फिल्म साबित होगी। फिल्म सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके निर्देशक होंगे महेश मिथाई।

आमिर, सिद्धार्थ और महेश के साथ बैठकर और फिल्म के बारे में समझकर शाहरुख ने आखिरकार फिल्म साइन कर ही दी। सूत्रों ने यह भी बताया कि यह प्रोजेक्ट आमिर से सीधे शाहरुख के पास गया। दूसरे एक्टर्स को भी यह रोल ऑफर किया गया था, लेकिन ये बात महज अफवाह है।

चलिए, शाहरुख खान के फैंस के लिए यह खुशखबरी है। शाहरुख अभी तो फिल्म ज़ीरो में लगे हैं। उसके बाद वे 'डॉन 3' की भी तैयारी शुरू करेंगे। फिल्म ज़ीरो 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।


और भी पढ़ें :