ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान और कैटरीना कैफ का धमाका सांग

कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे, और प्रभु देवा के साथ पसीना बहा रही थीं। कैटरीना की यह सेल्फी पिक्चर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के एक गाने की प्रैक्टिस के दौरान ली थी। अब इस प्रैक्टिस का अंजाम यानी यह गाना शूट होने वाला है और यह बिना किसी शक के बहुत शानदार होने वाला है।

सूत्रों के अनुसार कैटरीना ने इस गाने की तैयारी प्रभु देवा के अंडर में की और इसमें वे पहाड़ी डांस स्टाइल सीख रही थीं। इसके लिए वे हर दिन पांच घंटे तक प्रैक्टिस करते थे। सूत्र ने बताया कि यह गाना उत्तर भारतीय लोक गीत से प्रेरित है। प्रभु देवा इसे कोरियोग्राफ कर रहे हैं और उन्होंने इसमें पहाड़ी स्टाइल के साथ जिम्नास्टिक स्टेप्स भी डाले गए हैं। कैटरीना इसके लिए काफी मेहनत कर रही हैं और उन्होंने अपना वर्कआउट और डाइट भी बदला।

इस गाने की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में होगी। कैटरीना काफी हॉट है और वे बी-टाउन की बेहतरीन डांसर भी मानी जाती हैं। उन्होंने स्वैग से स्वागत, शीला की जवानी, कमली, काला चश्मा, चिकनी चमेली जैसे गानों पर शानदार डांस किया है। उम्मीद है उनका यह गाना भी जल्द ही इस लिस्ट में शामिल होगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :