बर्थडे पर रितिक को एक्स-वाइफ से मिला स्पेशल मैसेज

और भले ही अलग हो चुके हों, लेकिन उनकी दोस्ती अब भी बरकरार है। 10 जनवरी को सेक्सी एक्टर रितिक रोशन का जन्मदिन है और उनकी एक्स-वाइफ ने उनके लिए बहुत ही प्यारा पोस्ट शेयर किया है।

44 साल के हो चुके रितिक की एक्स-वाइफ सुज़ैन ने इंस्टाग्राम पर रितिक के साथ में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया हमेशा तुम मेरी लाइफ के सनशाइन बने रहोगे... हैप्पी बर्थडे और तुम हमेशा रोशनी फैलाते रहोगे। सुज़ैन की इस पोस्ट को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया। यह फोटो उनकी फैमिली ट्रिप की है।
सुज़ैन और रितिक का 2014 में तलाक हो गया था, लेकिन अलग होने के बावजूद दोनों के प्यार में कमी नहीं आई है। अपने परिवार, दोस्तों और बच्चों के लिए सुज़ैन और रितिक हमेशा साथ होते हैं। हाल ही में उनके बड़े बेटे रेहान का बर्थडे था और दोनों ने साथ मिलकर उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया। दोनों ने मिलकर रेहान के दसवें बर्थडे पर उनके दोस्तों के लिए पार्टी रखी। इसकी तस्वीरें भी दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

अपने बच्चों रेहान और रिधान की परवरिश भी दोनों अच्छे से कर रहे हैं। इसके अलावा जब कंगना रनौट ने रितिक रोशन पर उनके साथ रिलेशन के बारे में खुलासा किया था तब भी सुज़ैन ने रितिक का साथ दिया था।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :