ऐश्वर्या या परिणीति : कौन बनेगी सरोगेट मदर?

टॉयलेट: एक प्रेम कथा फिल्म को कई मायनों में सराहा गया। सोशल मैसेज वाली इस फिल्म के मुख्य लेखक थे सिद्धार्थ और गरिमा। इन दोनों ने ही फिल्म की कहानी लिखी थी। इस फिल्म के बाद अब दोनों दूसरी फिल्म पर काम करने जा रहे हैं जिसमें वे डायरेक्टर के तौर पर भी डेब्यु करेंगे।

इस फिल्म का नाम होगा और यह सामाजिक विषय सरोगेसी पर आधारित होगी। सामाजिक विषय शौचालय पर दर्शक उनकी पहली फिल्म तो देख ही चुके हैं, अब दूसरी फिल्म का इंतज़ार रहेगा। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च-अप्रैल में गुजरात और राजस्थान में शुरु हो जाएगी। कास्ट के बारे में मेकर्स की नज़र फिलहाल ब्युटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या पर है।

फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कास्टिंग के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म में ऐश्वर्या का होना उन्हें पसंद आएगा लेकिन उनकी डेट्स पर यह तय हो पाएगा। ऐश्वर्या अभी फन्ने खां में व्यस्त हैं और इसके बाद वे नर्गिस की फिल्म 'रात और दिन' के रीमेक में भी काम करेंगी।

ऐश्वर्या ने फिलहाल हां नहीं कहा है। उन्हें स्क्रिप्ट तो पसंद आई है, लेकिन डेट्स की समस्या है। इसलिए इस फिल्म के मेकर्स परिणीति चोपड़ा के नाम पर भी विचार कर रहे हैं। यदि ऐश्वर्या ना कहती हैं तो परिणीति को फिल्म में लिया जाएगा। वैसे फिल्म से जुड़े सूत्र परिणीति का दावा मजबूत बता रहे हैं। उनके अनुसार ऐश्वर्या दूसरी फिल्म के लिए हां कह चुकी हैं इसलिए इस फिल्म के लिए उनके पास समय नहीं है।

इस फिल्म के बारे में बताते हुए प्रेरणा ने कहा कि श्री नारायण सिंह जिन्होंने टॉयलेट: एक प्रेम कथा का निर्देशन किया वे इस फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे। फिलहाल वे शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालु में व्यस्त हैं। इसलिए इस बार नए डायरेक्टर्स इस फिल्म पर काम करेंगे, जो इसे लिख भी रहे हैं। नारायण सिंह इस फिल्म में एडिटर और को-प्रोड्युसर के रूप में मौजुद रहेंगे।

सरोगेसी के विषय पर श्री नारायण सिंह ने बताया कि इस पर लेखक सिद्धार्थ और गरिमा तीन साल से काम कर रहे थे। यह कहानी गुजरात की एक महिला की है जिसे बच्चे नहीं चाहिए होते लेकिन किसी और के लिए सरोगेसी का काम करने का निर्णय लेती है। कुछ समय बाद उसे बच्चे से लगाव हो जाता है और वो उसे लौटाना नहीं चाहती।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :