कंगना-आदित्य के कारण सूरज पंचोली ने अपना ट्विटर अकाउंट किया बंद

अपने एक इंटरव्यु की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों को लेकर बयान दिए हैं जिसमें रितिक रोशन और आदित्य पंचोली से कंगना के रिश्तों के बारे में ज़्यादा चर्चा है। रितिक के पक्ष में तो बहुत लोग सामने आए हैं। वहीं आदित्य पंचोली भी अपना बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इन सब बातों और बयानों में जो नए नाम आ रहे हैं वो हैं आदित्य पांचोली के बेटे सूरज पंचोली और उनकी बेटी सना पांचोली।

हाल ही में सूरज पंचोली ने अपने पिता आदित्य पांचोली और कंगना के इस मसले की वजह से अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है। ट्विटर पर लगातार अपने पिता की वजह से दोनों भाई-बहनों का नाम आना सूरज को गवारा नहीं हो रहा था। उन्होंने अपना आखिरी ट्विट करके अकाउंट डिलीट कर दिया।
सूरज ने मीडिया से कहा कि सभी मीडिया प्लेटफार्म्स से मेरा विनम्र अनुरोध है कि मेरी बहन और मुझे मौजूदा सिलसिले से दूर रखे। मेरे पास किसी के खिलाफ कहने के लिए कुछ नहीं है और मैं गड़बड़ी से दूर रहना चाहता हूं। यह ऐसा कुछ है जिससे में सालों से बचने की कोशिश कर रहा था और मुझे लगता है कि हर एक लेख या टिप्पणी में मेरी बहन या मुझे टैग करना सही नहीं है। इसे बेटे या बेटी के रूप में सोच कर देखिए। जिसे जो कहना है कहे, लेकिन हमें इसमें शामिल ना करे। धन्यवाद।

रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' के दौरान कंगना ने खुलकर अपने जीवन से संबंधित बातें रखी और आदित्य पंचोली से अपने संबंधो के बारे में भी बताया। तभी से आदित्य अपने बचाव में बयान दे रहे हैं। सूरज पांचाली विवादों से दूर रहना चाहते हैं क्योंकि अभिनेता पहले से ही जिया खान की आत्महत्या वाले मामले में उलझे हुए हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :