जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी की तारीख हुई तय!

क्रिकेट और फिल्म के बीच हमेशा से नाता रहा है। पिछले दिनों गीता बसरा और हरभजन सिंह ने शादी की। फिर युवराज सिंह ने भी फिल्म इंडस्ट्री से ही अपनी दुल्हन चुनते हुए हेज़ल कीच से विवाह रचाया। अब ज़हीर खान और सागरिका घाटगे की बारी है।
Widgets Magazine

‍कुछ दिनों पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की और तब से ही उनके प्रशंसक जानने के लिए उत्सुक हैं कि वे कब शादी करने वाले हैं। अब तारीख तय हो गई है। नवंबर में वे शादी करेंगे और 27 नवंबर को एक भव्य पार्टी दी जाएगी जिसमें क्रिकेट और फिल्म जगत की हस्तियां दिखाई देंगी।

जहीर और सागरिका के परिवार वाले शादी के लिए रजामंद हो गए हैं। वे दो बार शादी करेंगे। एक मुंबई में होगी और दूसरी पुणे में। इस बारे में और विस्तृत जानकारी आनी है।

सागरिका और जहीर के नजदीकी लोग, दोस्त और रिश्तेदारों को पहले से ही बता दिया गया है ताकि वे उस तारीख पर शादी में आ सके। तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :