सीक्रेट सुपरस्टार का बॉक्स ऑफिस पर कैसा है हाल?

की और रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' के आंकड़ों की तुलना करना ठीक नहीं होगा क्योंकि 'गोलमाल अगेन' बजट, स्टार कास्ट और भव्यता के मामले में काफी आगे है। दूसरी ओर आमिर खान की फिल्म गंभीर किस्म की है।

इसी कारण आमिर खान ने अपनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' के एक दिन पहले ही रिलीज कर दी थी। फिल्म ने पहले दिन 4.80 करोड़ रुपये के साथ औसत शुरुआत की। दूसरे दिन 9.30 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 8.71 करोड़ रुपये और चौथे दिन 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चार दिन में यह फिल्म 31.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।
फिल्म बड़े शहर और खास मल्टीप्लेक्स में ही अच्छा व्यवसाय कर रही है। छोटे शहरों में फिल्म का प्रदर्शन खास नहीं है। वैसे आमिर की इस फिल्म की टारगेट ऑडियंस मेट्रो और बड़े शहर के दर्शक हैं।

फिल्म ने चार दिनों में 31.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है जो अपेक्षा से थोड़ा कम है। इसके बावजूद माना जा रहा है कि फिल्म धीमी रफ्तार से ही सही लेकिन अपना सफर जारी रखेगी। माउथ पब्लिसिटी का फायदा भी फिल्म को मिल सकता है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :