सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने दी गैंगरेप की धमकी!

शेरा ने अपने आपको निर्दोष बताया

शुरुआत से ही विवादों से घिरा हुआ है। पहले दिन से ही कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े हो रहे थे और उसके बाद हर दिन नया विवाद सामने आ रहा है। बड़ा मसला तब आया जब कंटेस्टेंट घर से बाहर होने के बाद से ही शो के होस्ट पर आरोप लगाए जा रहे है।

जुबैर का कहना है कि यह शो नकली है क्योंकि यहां सब पहले से ही तय होता है कौन क्या करेगा। जुबैर ने सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की धमकी दी। जुबैर नाराज़ थे कि शो वालों ने उन्हें हसीना पारकर का रिश्तेदार बताया, जबकी यह सही नहीं है।

अब इस विवाद ने नया मोड़ लिया है। जुबैर खान ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद, बांद्रा स्थित सोशल एक्टिविस्ट शबनम शेख से मदद मांगी थी। अब शबनम ने आरोप लगाया कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने उन्हें की धमकी दी है। शबनम ने एफआईआर लिखवाई कि 20 अक्टोबर को शेरा ने उन्हें फोन कर कहा कि यदि जुबैर के मामले को उन्होंने बंद नहीं किया तो वो दस लोगों को शबनम का गैंगरेप करने के लिए भेजेंगे।

इस आरोप के बाद सलमान के खास बॉडीगार्ड शेरा ने शबनम शेख के इन आरोपों से इनकार किया। शेरा ने कहा कि न तो वो मेरा नंबर है और न मेरी आवाज। मैं न ही इस महिला को जानता हूं और ना मैंने कभी उनसे बात की है। ये सभी आरोप बेबुनियाद है।

शेरा का कहना है उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया और वे निर्दोष हैं। फोन पर व्यक्ति की आवाज़ को पहचानने की तकनीक है इससे ज़रूर पता लग जाएगा कि वह आवाज़ किसकी थी। इसके अलावा शबनम से उनकी कोई बातचीत नहीं है। शेरा ने पुलिस से अनुरोध किया कि जांच करे ताकि सच्चाई सामने आए।

जुबैर खान और सलमान खान की इस लड़ाई में उनके कार्यकर्ता और बॉडीगार्ड भी फंस गए हैं। यह लड़ाई तब शुरू हुई थी जब बिग बॉस के घर की एक लड़ाई में सलमान ने जुबैर को सभी के सामने फटकार लगाई थी और कुत्ता कह कर घर से बाहर निकाला था। इसके बाद से ही जुबैर बुरी तरह सलमान को सबक सिखाने के पीछे पड़ गए हैं।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :