पीठ की चोट से दीपिका पादुकोण की फिल्म आगे बढ़ी

बड़ी मुश्किलों के बाद ही सही लेकिन की रिलीज़ हो गई और सुपरहिट रही है। दीपिका अपने काम की तारीफ मिलने से बहुत खुश हैं। अब शांति से वे अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे सकती हैं।

कई दिनों से खबरें थी कि दीपिका एक फिल्म में मुंबई माफिया क्वीन सपना दीदी की भूमिका निभाने वाली हैं। यह सपना दीदी की ही बायोपिक होगी।

दीपिका की कई पावरफुल परफॉर्मेंस देखी हैं लेकिन उनका यह माफिया अवतार फैंस पहली बार ही देखेंगे। खबर यह भी थी कि दीपिका फिल्म पीकू के अपने को-स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। यह इसी फिल्म में होगा। हालांकि इसकी शुरुआत में अभी देरी है।

फिल्म निर्माता-निर्देशक इस फिल्म की तैयारियों में लगे थे लेकिन उन्होंने ही यह घोषणा की कि वह फिल्म को आगे बढ़ा रहे हैं। इसका कारण बताते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि दीपिका की पीठ की चोट के कारण उन्हें फिल्म आगे बढ़ानी पड़ रही है।

पद्मावत की शूटिंग के दौरान में उन्हें पीठ पर चोट लगी थी और वह दोबारा दीपिका को तकलीफ दे रही है। फिल्म में उनकी फिज़िकल मज़बूत बताना है और डॉक्टर ने फिलहाल उन्हें कुछ महीनों तक मेहनत भरे काम करने के लिए मना किया है।

विशाल ने यह भी बताया इनके साथ तैयारी करते हुए पिछले कुछ हफ्तों में मुझे ऐसा लगा जैसे मैं मकबूल की शूटिंग के दिनों में वापस आ गया हूं।

दीपिका और इरफान के लुक टेस्ट हो चुके हैं और वे ऐसे होंगे जिन्हें आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। मैं खुद उन्हें एक नज़र में पहचान नहीं पाया जब मैंने उनकी तस्वीरें देखीं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :