बागी 2 ट्रेलर : टाइगर का पावर पैक परफॉर्मेंस

बागी-2 का रिलीज़ हो गया है और इसे देखकर अब फिल्म का और इंतज़ार नहीं हो सकता। शानदार एक्शन और स्टोरी से भरी यह फिल्म वाकई दमदार होने वाली है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर में कई धमाकेदार सीन हैं।

जैसा कि दावा था इस फिल्म में पिछली फिल्म से भी ज़्यादा शानदार एक्शन हैं। ट्रेलर की शुरुआत प्यार और शादी की बातों से होती है लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है स्टोरी और मज़ेदार होती जाती है। दिशा पाटनी को ट्रेलर की शुरुआत में ही दिखाया गया है। इससे लगता है उनका फिल्म में ज्‍यादा रोल नहीं है, लेकिन टाइगर श्रॉफ की बॉडी इस बार देखने लायक है।

फिल्म में एक डायलॉग है जिसमें वे कह रहे हैं जो ये तेरा टोर्चर है, वो मेरा वॉर्मअप है। पूरे ट्रेलर में सिर्फ एक आदमी उनकी बढ़ाई करता है और वो टाइगर को वन मैन आर्मी भी कहता है। टाइगर बहुत गुस्से में नज़र आते हैं। वे कई लोगों से लड़ रहे हैं।
रणदीप हुड्डा और मनोज वाजपेयी का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। दिशा क्यूट और स्वीट नज़र आ रही हैं। अब तक उनका कोई एक्शन सीन देखने को नहीं मिला। हालांकि दोनों की लव स्टोरी का भी एक पार्ट बताया गया। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्‍म 30 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :