मुन्नाभाई बाद में... पहले कॉमेडी फिल्म करूंगा

ने लंबे अरसे बाद बड़े परदे पर फिल्म 'भूमि' से वापसी की थी। हालांकि उसका ज़ोनर काफी अलग था। लेकिन अब मुन्नाभाई दोबारा कॉमेडी ज़ोनर में एंट्री करने वाले हैं। जी हां, मुन्नाभाई और धमाल जैसी फिल्मों में अपनी कॉमेडी की धूम मचा चुके संजय दत्त फिर से एक करने वाले हैं।

संजय दत्त और राजकुमार हिरानी काफी समय से मुन्नाभाई फ्रैंचाईज़ी की तीसरी फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे थे। इसके बाद जब से संजय दत्त जेल से लौट कर आए हैं, तब से इस खबर ने हवा पकड़ ली है। हालांकि ऐसा कुछ होने में अब ही वक़्त है।

अब संजय दत्त दूसरी कॉमेडी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो रहे हैं। खबर है कि संजय को उनके बचपन के दोस्त बिट्टू ने एक फिल्म ऑफर की है। इसके बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं मिली है सिर्फ इतना पता चला है कि यह एक कॉमेडी फिल्म होगी और संजय ने इसकी स्क्रिप्ट पड़ते ही हां कह दिया है।

फिलहाल संजय दत्त एक रोमांटिक थ्रिलर 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' और 'तोरबाज़' की शूटिंग में लगे हुए हैं। इसके बाद ही वे कॉमेडी फिल्म पर काम करेंगे। उनके फैंस को इसका बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :