प्रमोशनल वीडियो में दोनों संजू साथ आएंगे नज़र


राजकुमार हिरानी, की बायोपिक 'संजू' बनाने में लगे हुए हैं। इसमें ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है। फिल्म इस साल 30 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़कर जून तक पहुंच गई है।

फिल्म की शूटिंग जारी है और साथ ही मेकर्स ने एक प्रमोशनल वीडियो बनाने का भी फैसला किया है, जिसमें रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त भी होंगे। संजय दत्त के फैंस को फिल्म का इंतज़ार है, लेकिन फिल्म आगे बढ़ गई है। इसलिए मेकर्स फैंस को खुश करने के लिए यह प्रमोशनल वीडियो बना रहे हैं। सूत्र के मुताबिक दर्शकों को इस वीडियो से संजय दत्त को थोड़ा और जानने का मौका मिलेगा। संजय दत्त के जीवन पर बन रही इस फिल्म में उनसे जुड़े कई किस्से सामने आएंगे।

इसी के चलते राजकुमार हिरानी चाहते हैं कि रणबीर कपूर, संजय दत्त के साथ एक स्पेशल वीडियो शूट करें, जहां वे अपने जीवन और फिल्मों के बारे में बात करेंगे। वीडियो की शूटिंग फरवरी में होगी।

फिल्म के बारे में रणबीर का कहना है कि हम एक ऐसे आदमी पर फिल्म बना रहे हैं, जिसे नापसंद भी किया गया और उतना ही प्यार भी मिला। वह सबसे विवादास्पद है और उनके जीवन के बारे में ईमानदारी से फिल्म बनाना बहुत बड़ी बात है। रणबीर का संजू बाबा वाला लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :