सलमान खान की क्लास, 'बिग बॉस सीज़न 12' का जोड़ी धमाल

बिग बॉस और सलमान खान, इस कॉम्बिनेशन को सुनते ही लोग खिल उठते हैं। एक टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो और दूसरा बॉलीवुड का सुपरस्टार, आखिर क्यों ना हो इसमें मज़ा। तो फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि जल्द ही बिग बॉस
का 12वां सीज़न आने वाला है और शो को एक बार फिर ही होस्ट करने वाले हैं।

फैंस को लंबे समय से शो का इंतज़ार था। सीज़न 11वां बहुत ही शानदार रहा था। इसकी थीम पड़ोसी थी। इस बार सीजन 12 की थीम 'जोड़ी' होगी। 'बिग बॉस' सीजन 12 का पहला प्रोमो सामने आ गया है। इसमें सलमान खान नए अंदाज़ में शो को इंट्रोड्युस कर रहे हैं। हर बार कि तरह इस बार की थीम और शो भी बिल्कुल अलग और खास होगा।

शो के इस पहले प्रोमो में शो की थीम बताई गई है। एक क्लास में कई बच्चे बैठे हैं और सलमान को अपनी अटेंडेंस लगवा रहे है। इसमें कोई अकेला है तो कोई जोड़ी में है। बहु-सास की जोड़ी, जुड़वा बहनों की जोड़ी, लंबे-छोटे की जोड़ी। ऐसे में अलग-अलग जोड़ियों से मिलना काफी मज़ेदार होगा। इसमें सलमान अपनी मस्ती के अंदाज़ में कह रहे हैं 'बिग बॉस सीज़न 12, मेरे साथ आरा'।
'बिग बॉस' का यह नया सीजन 16 सितंबर से शुरू होगा। शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। सलमान शो के प्रोमो शूट में लगे हुए थे। साथ ही उनकी फिल्में भी चल रही हैं। ऐसे में बड़े और छोटे दोनों परदों पर सलमान को एकसाथ देखना दर्शकों के लिए मज़ेदार होगा। शो 12 दिसंबर को खत्म भी हो जाएगा। खबरों की माने तो इस बार सीजन में आम लोगों को मौका दिया गया है और सेलीब्रिटीज में से कौन शामिल होगा इसका अंदाज़ा लगाया जा रहा है। हालांकि अभी कुछ भी पक्का नहीं है और यही दर्शकों को उत्साहित कर रहा है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :