रितेश की 'माऊली' का टीज़र किया शाहरुख ने रिलीज़, 'ज़ीरो' है वजह इस खास दोस्ती की

हाल ही में ने एक्टर को सोशल मीडिया पर सभी के सामने धन्यवाद दिया था। दरअसल रितेश ने शाहरुख की फिल्म 'ज़ीरो' की सोलो रिलीज़ के लिए अपनी ही फिल्म 'माऊली' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी थी। इसके बाद सिर्फ रितेश के फैंस ही नहीं, शाहरुख के फैंस भी रितेश के बड़े दिल के कायल हो गए थे।

शाहरुख की फिल्म 'ज़ीरो' तो 21 दिसंबर को रिलीज़ होने ही वाली है। अब रितेश की फिल्म भी तैयारी में आ चुकी है। हाल ही में रितेश ने अपनी शानदार फिल्म 'माऊली' का जारी किया है जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। रितेश की यह मराठी फिल्म 'माऊली' एक एक्शन फिल्म है जिसमें रितेश ही लीड रोल में भी हैं। दिवाली के खास मौके पर रितेश ने अपनी फिल्म का टीज़र जारी किया।

रितेश देशमुख ने टीज़र जारी करते हुए लिखा कि जब मैं वर्दी में नहीं होता हूं, तब मेरा जैसा कोई आतंक नहीं होता। इस शानदार लाइन के अलावा फिल्म के टीज़र ने भी लोगों का दिल जीता। टीज़र एक्शन से भरा हुआ है जिसमें रितेश एक से एक डायलॉग भी दे रहे हैं। फिल्म की कास्ट और क्रू दोनों ही कमाल की है। इसका प्रोडक्शन रितेश और जेनेलिया के प्रोडक्शन हाउस ने ही किया है।
खास बात यह है कि सिर्फ दर्शक ही नहीं, रितेश के खास शाहरुख खान ने भी कुछ ही मिनटों में टीज़र को लाइक किया और रितेश को बहुत बधाई दी। इसके अलावा शाहरुख ने भी ट्विटर पर टीज़र पोस्ट किया और रितेश के लिए लिखा माऊली आला रे.. जिसमें मेरा दोस्त रितेश साबित कर रहा है कि एक्शन शब्दों की तुलना में ज़्यादा ज़ोरदार होता है। यह शानदार है।


इस एक्शन फिल्म को निर्देशित किया है आदित्य सरपोतदार ने। रितेश के साथ फीमेल लीड में हैं सैयामी खेर भी है। साथ ही इसका म्युज़िक दिया है शानदार अजय-अतुल की जोड़ी ने। फिल्म अब 21 दिसंबर की जगह 14 दिसंबर को ही रिलीज़ होने वाली है।


और भी पढ़ें :