अब बिग बॉस के नए मेहमान होंगे रणवीर, वीकेंड का वार में होंगे शामिल

का शो वैसे तो टीआरपी की रेस में पीछे ही चल रहा है। इअतेने कॉंट्रोवर्सीज़ के बावजूद दर्शकों को अपना बनाने में शो ज़्यादा कामयाब नहीं हो पा रहा है। हालांकि फैंस अब भी शो के दीवाने हैं और हर एपिसोड एंजॉय कर रहे हैं। इसके लिए मेकर्स भी लगातार हर बार नए गेस्ट लाकर घरवालों और दर्शकों को एंटरटेन करते हैं।

सलमान खान शो में हफ्ते के आखिर के वीकेंड का वार में शामिल होते हैं। साथ ही उनके साथ घर में एंट्री लेते हैं नए गेस्ट। हाल ही में भारती सिंह, आदित्य नारायण, शिल्पा शिंदे जैसे कई सितारें शो में भाग ले चुके हैं। खबर यह भी है कि इस बार भी बॉलीवुड के भाई सलमान खान के साथ बादशाह शाहरुख खान भी नज़र आ सकते हैं। शाहरुख और सलमान फिल्म 'ज़ीरो' में साथ दिखाई देने वाले हैं।

इनके अलावा भी शो में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट सामने आई है। और वाकई आप इसे जानकर खुश हो जाएंगे। शो बिग बॉस के 12वें सीज़न में और प्रीटि ज़िंटा जैसे कालाकारों के आने की भी उम्मीद है। जी हां, सलमान खान जल्द ही बॉलीवुड के इन शानदार सितारों को घर से सदस्यों से मिलवाने वाले हैं। खबर के मुताबिक रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन के लिए शो में होंगे। इसमें उअंके साथ एक्शन स्टार रोहित शेट्टी भी होंगे। हालांकि फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इसलिए शो में भाग लेने के लिए रणवीर को समय है। मस्ती के लिए शो में उनका एक डांस परफोर्मेंस भी हो सकता है।

इनके अलावा प्रीटि भी फिल्म 'भाईजी सुपरहिट' के प्रमोशन के लिए सलमान के शो में आएंगी। प्रीटि को लंबे समय से फिल्मों में नहीं देखा गया है। इसलिए खास बात यह होगी कि प्रीटि को बड़े परदे के साथ छोटे परदे पर भी देखा जाएगा। शाहरुक ह खान भी 'ज़ीरो' के प्रमोशन के लिए शो में कैटरीना और अनुष्का के साथ नज़र आ सकते हैं।

फिलहाल बिग बॉस में एलिमिनेशन की होड़ लगी हुई है। वीकेंड का वार में भी नॉमिनेट किए पार्टिसिपेंट्स में से एक या दो कंटेस्टेंट्स को बाहर कर दिया जाता है। फैंस आगे के एपिसोस्ड के लिए उत्साहित हैं।


और भी पढ़ें :