रणवीर सिंह के इस बॉडी ट्रान्सफॉर्मेशन को देख चौंक जाएंगे आप

अभिनेता अपनी फिल्म 'पद्मावती' के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में वे अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। इस भूमिका को निभाने के लिए उन्होंने अपने शरीर पर बहुत ध्यान दिया और परिणाम सामने है। रणवीर के ट्रेनर ने उनकी फिटनेस के प्रति समर्पण की तारीफ करते हुए उनके को लोगों के लिए उनकी पहले और बाद की तस्वीर भी शेयर की।

ट्रेनर लॉयड स्टीवंस ने रणवीर की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि 6 हफ्ते में रणवीर का ट्रान्सफॉर्मेशन। लंबे समय से मैंने इसे पोस्ट नहीं किया, लेकिन हर बार जब मैं इसे देखता हूं तो मुझे बहुत गर्व होता है। मुझे याद आता है कि रणवीर और मैंने बेहद व्यस्त होने के बावजूद इसे पाने के लिए कड़ी मेहनत की है। कभी-कभी हमें देर रात या सुबह बहुत जल्दी काम करना पड़ता था.. और हमने कर दिखाया.. गुडटाइम..।

रणवीर कभी अपनी मेहनत से पीछे नहीं रहे। 'पद्मावती' के अपने नेगेटिव रोल के लिए भी वे इस बदलाव को अपना रहे है। पद्मावती के अलावा, रणवीर अब जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में भी अलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :