दीपिका पादुकोण... बेरहम गैंगस्टर सपना दीदी के किरदार में

डायरेक्टर अपनी अगली फिल्म 'सपना दीदी' बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं, जिसमें 'सपना दीदी' का किरदार निभाएंगी। फिलहाल दीपिका 'पद्मावती' शूटिंग में व्यस्त हैं। वहां से काम खत्म करते ही इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 15 से शुरू हो जाएगी। फिलहाल तो विशाल फिल्म के संगीत पर ध्यान दे रहे हैं। वह बहुत अलग तरह का संगीत बना रहे हैं।

सपना दीदी बहुत सुंदर लड़की थी, जो अपने पति की हत्या का बदला लेने के एकमात्र उद्देश्य से एक बेरहम गैंगस्टर बन गईं। इनकी पहचान क्राइम पत्रकार एस. हुसैन जैदी ने अपनी पुस्तक 'मुंबई की माफिया क्वींस' में बताई थी। यह थ्रिलर फिल्म होगी। दीपिका बहुत चुनिंदा फिल्में कर रही हैं और इस फिल्म को उनके द्वारा चुनने से ही पता चलता है कि यह फिल्म कितनी खास होगी।

फिल्म में इरफान खान, सपना दीदी को उनके पति का बदला लेने के लिए ट्रेनिंग देते हैं। इरफान का किरदार फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति का है जो महिलाबाज़ था और सपना दीदी के लिए लालसा करता था। लेकिन सपना दीदी की मदद करते हुए उसके बहुत से रंग देखने को मिलेंगे, जो वाकई काफी रोचक होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :