'वायरस' नाम की एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं राम गोपाल वर्मा

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की आखिरी 'ऑफिसर' थी जो पिछले महीने ही रिलीज़ हुई है। फिल्म की कहानी एक निर्भय पुलिस पर आधारित है जो एक शक्तिशाली बदमाश द्वारा किए गए सबसे खतरनाक अपराधों में से एक को सुलझाने की कोशिश करता है।

इस तरह की फिल्में सिर्फ राम गोपाल वर्मा की ही हो सकती हैं। इसके पहले उनकी फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' भी आई थी जिसने काफी तहलका मचाया था। अब हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। वे हमेशा अपनी फिल्म में कुछ नया लेकर आते हैं। अब वह नाम की फिल्म लेकर आ रहे हैं। अब यह देखना होगा कि इस फिल्म में वे कौनसा एक्स-फैक्टर लेकर आते हैं।

आरजीवी ने ट्वीट किया कि मेरी अगली फिल्म 'वायरस' नाम से आ रही है और इसे पराग संघवी द्वारा प्रोड्युस किया जा रहा है, जिन्होंने सरकार और द अटैक्स ऑफ 26/11 को प्रोड्युस किया है।

राम गोपाल वर्मा ने इसके पहले बताया था कि फिल्म 'ऑफिसर' हिंसक समाज के बारे में एक फिल्म है जिसमें हम रहते हैं और आम नागरिकों के जीवन में समानता लाने के लिए एक व्यक्ति का संघर्ष है। ऑफिसर में रॉ और रियल हिंसा है।

अब वायरस में वे क्या नया लेकर आने वाले हैं ये तो वे ही जाने। राम गोपाल वर्मा की एक सीमित ऑडियंस है। वे उसी ऑडियंस को ध्यान में रखकर अपनी फिल्में भी बनाते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
विज्ञापन

और भी पढ़ें :