'सलमान टॉकिज़' में देखने को मिलेगी सलमान की फिल्म

का स्वैग कभी खत्म नहीं हो सकता। ये कोई कह नहीं रहा बल्कि सलमान इसे प्रूव कर रहे हैं। दबंग स्टार कई फिल्मों में व्यस्त हैं। इसके अलावा वे सिंगर भी हैं, के साथ लिरिसिस्ट भी बन गए हैं। साथ ही वे अपने टीवी शो में होस्ट के तौर पर भी काफी व्यस्त हैं। लेकिन अब भी वे कुछ छोड़ना नहीं चाहते हैं। इसलिए उन्होंने एक नया काम तय किया है।

सलमान खान अब अपनी खुद की शुरू करने वाले हैं जिसका नाम होगा 'सलमान टॉकीज़'। सलमान की इस थिएटर चेन की सबसे ज्यादा खासियत यह होगी कि इनकी टिकट बाकी थिएटर चेन के मुकाबले काफी सस्ती होंगी। वंचित बच्चों को टिकट मुफ्त में मिलेंगे। यह हुआ ना सलमान का स्वैग। सलमान को बच्चों से बहुत प्यार है, साथ ही वे किसी ना किसी तरह अपने फैंस और लोगों के लिए कुछ सोचते रहते हैं।

ऐसे में उनकी यह थिएटर चेन बहुत ही उपयोगी और सक्सेसफुल साबित होगी। 'सलमान टॉकीज' नाम की अपनी थिएटर चेन करने के बारे में सलमान का कहना है कि प्रोजेक्ट में अभी कई बदलाव लग रहे हैं इसलिए इसमें अधिक समय लग रहा है। सलमान ने आगे कहा कि थिएटर चेन के लिए मेरे पास बहुत सी प्लानिंग है लेकिन मुझे इसमें समय इसलिए लग रहा है क्योंकि मुझे बहुत सावधान रहना पड़ रहा है।

सलमान ने यह भी बताया कि वे खुद थिएटर चेन का उद्घाटन करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी बहुत सी चीज़े हैं जो मुझे करना है। रेस 3 के साथ डिस्ट्रिब्युटर बनकर मैंने उस दिशा में अपना पहला कदम उठा लिया है। यह चेन मेरे पोर्टफोलियो में एक और पहलू जोड़ेगी। सलमान ने एक और खासियत बताते हुए कहा कि वे थिएटर बांद्रा या जुहू या साउथ मुंबई जैसे हाईस्केल इलाकों में नहीं बल्कि मुंबई के बाहरी इलाके में बनेंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :