सलमान खान की 'रेस 3' का क्या होगा बॉक्स ऑफिस पर, प्लस और माइनस पाइंट्स के साथ

15 जून को इस वर्ष की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक 'रेस 3' रिलीज होने जा रही है। फिल्म में लीड रोल में हैं। त्योहार ईद का है। सलमान और ईद का कॉम्बिनेशन होने के कारण सफलता का प्रतिशत और बढ़ जाता है। को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। क्या होगा पर इस फिल्म का। आइए जानते हैं फिल्म के प्लस और माइनस पाइंट्स।

प्लस पाइंट्स
1) रेस सीरिज एक सफल फ्रेंचाइज है। इस सीरिज के दोनों भागों ने सफलता हासिल की थी। रहस्य, रोमांच और ग्रे-शेड्स लिए किरदार इस फिल्म की खासियत होती हैं। एक दर्शक वर्ग तैयार है इस फिल्म को देखने को। साथ ही दर्शकों को पता है कि वे किस तरह की फिल्म देखने जा रहे हैं।

2) सलमान खान इस समय के बड़े सितारे हैं। वे अपने दम पर ही फिल्म को बड़ी ओपनिंग दिला सकते हैं। पिछली सात ईदों पर उनकी सात फिल्में रिलीज हुईं जिसमें से 6 ब्लॉकबस्टर साबित हुई। सलमान और ईद का कॉम्बिनेशन जबरदस्त है।

3) रेस 3 लगभग 100 करोड़ में तैयार हुई है। रिलीज के पहले ही निर्माता फायदे में आ चुके हैं। फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन भी सलमान कर रहे हैं। एक तरह से यह फिल्म रिलीज के पहले ही फायदे का सौदा बन गई है। सवाल प्रतिष्ठा का है।

4) फिल्म के प्रचार में बिलकुल भी कंजूसी नहीं की गई है। सलमान योजनाबद्ध तरीके से प्रचार किया है और दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता पैदा की है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :