'वीरे की वेडिंग' या 'वीरे दी वेडिंग'


हाल ही में और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म 'वीरे की वेडिंग' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। इसमें लीड में पुलकित और कृति के अलावा भी हैं। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कृति और पुलकित की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है।

फिल्म का ट्रेलर काफी मज़ेदार है और इसमें कॉमेडी के अलावा ड्रामा भी नज़र आ रहा है। पुलकित और जिमी भाई हैं। बड़े भाई की शादी नहीं हो रही तो वह छोटे भाई की शादी करवाने में लगा है। लड़ाई, प्यार, नोंक-झोंक, ड्रामा इस फिल्म में सभी कुछ है। कॉमेडी और दो परिवारों में नोक-झोंक का तड़का फिल्म में क्रेज़ बढ़ा रहा है। लेकिन इस फिल्म की तुलना करीना कपूर खान और सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से की जा रही है।

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा रिया कपूर और एकता कपूर इसे मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह 4 फीमेल दोस्तों की कहानी है। इनके एक जैसे नाम होने की वजह से दर्शकों को फिल्म में कंफ्युज़न हो रहा है।

इस बारे में गलतफहमी दूर करने के लिए पुलकित सम्राट ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि भगत सिंह को लेकर 5 फिल्में बनी वो भी एक ही कहानी और एक ही स्टोरी लाइन के साथ। लेकिन हमारी फिल्म की कहानी कुछ अलग है। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म ने नाम को पहले से तय कर रखा था। मुझे लगता है दोनों फिल्में एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं।

बता दें कि फिल्म 'वीरे की वेडिंग' 9 मार्च को रिलीज़ हो रही है। वहीं 'वीरे दी वेडिंग' जून में रिलीज़ होगी।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :