परी टीज़र: परी नहीं, भूत बनी अनुष्का


अनुष्का शर्मा कुछ समय पहले ही दुल्हन बनी थीं। अब वे परी बनने जा रही हैं। दरअसल अनुष्का के प्रोडक्शन की अगली फिल्म 'परी' का जारी हो गया है। लेकिन यह फिल्म अपने टाइटल 'परी' से बिलकुल अलग है। यह एक परी कथा नहीं बल्कि हॉरर फिल्म है। इसका नाम भी यही है 'परी" नॉट अ फेयरी टेल'। टीज़र बहुत डरावना है।
टीज़र में अनुष्का का भयानक रूप सभी को डरा रहा है। सुंदर, मासूम अनुष्का के पीछे भूत का साया है। जंजीरे पकड़ते हुए अनुष्का भूत से वाकिफ होती है। खून से भरा चेहरा, छोटी बच्ची, डरावनी जगहें और परी का भयानक रूप, छोटे से टीज़र में सभी चीज़ें हैं।

बॉलीवुड में जहां हॉरर फिल्में ज़्यादातर फ्लॉप ही रहती हैं, वहां अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन से यह बड़ा कदम उठाया है। टीज़र देखकर मानना पड़ेगा, अनुष्का का यह कदम दमदार है। हालांकि अनुष्का के प्रोडक्शन की पहली 'एनएच 10' पसंद की गई, लेकिन 'फिल्लौरी' कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन 'परी' से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। एक तो अनुष्का की फैन फॉलोइंग, दूसरा हॉरर ज़ोनर।

फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित रॉय हैं। फिल्म अनुष्का के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। यह 2 मार्च 2018 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :