पद्मावती का एक और धमाका... 3डी में होगी रिलीज!

पद्मावती का ट्रेलर रिलीज होते ही इस फिल्म की भव्यता वाली बात सबसे पहली बात दर्शकों ने महसूस की। फिल्म को जिस तरह से शूट किया गया है, कलाकारों को जिस अंदाज में पेश किया गया है और भव्य तथा रंग-बिरंगे सेट ने सभी का ध्यान आकर्षित किया।

यह बात 'पद्मावती' के मेकर्स तक पहुंच चुकी है। वे खुश हैं कि दर्शकों को ट्रेलर पसंद आया है और उन्होंने लगभग आधी जंग जीत ली है। वे श्रेष्ठ को सर्वश्रेष्ठ बनाने में जुट गए हैं। खबर है कि संजय लीला भंसाली और फिल्म के सह-निर्माता वायकॉम 18 इस फिल्म को 3डी फॉर्मेट में रिलीज करना चाहते हैं।

'पद्मावती' एक दिसम्बर को रिलीज होगी और समय कम बचा है, इसके बावजूद कोशिश की जा रही है कि समय के पूर्व ही इसे 3डी फॉर्मेट में परिवर्तित कर रिलीज किया जाए।

बॉलीवुड के एक सूत्र ने बताया कि हॉलीवुड तकनीशियनों से बातचीत चल रही है। खुद संजय लीला भंसाली भी चाहते हैं कि उनकी फिल्म 3डी फॉर्मेट में रिलीज हो ताकि दर्शकों का मजा दोगुना हो जाए।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :