पद्मावती : 200 करोड़ रुपये की फिल्म का भार दीपिका के कंधों पर

दशकों से हम देखते आ रहे हैं कि कई बड़े बजट की फिल्में आईं जिसमें मुख्य भूमिका हीरो की ही रहती है, लेकिन जल्द ही रिलीज़ होने वाली संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में मुख्य किरदार नायिका का ही है, जिसके नाम पर यह फिल्म बनी है और जिसमें ने यह प्रमुख किरदार निभाया है।

हिंदी सिनेमा में करीब 200 करोड़ रुपए के बड़े बजट वाली फिल्म एक अभिनेत्री के कंधों पर फिल्म टिकी है। पद्मावती में दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। दीपिका इसमें अपना रॉयल जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

पद्मावती की कहानी रानी पद्मिनी के बारे में है जो इतिहास में सबसे खूबसूरत महिला थीं। यही कारण था कि उनके पति राजा रावल रतन सिंह और अलाउद्दीन खिलजी के बीच युद्ध हुआ। इस फिल्म में भी यही दर्शाया गया है। सबसे खूबसूरत महिला को दर्शाने के लिए दीपिका इस भूमिका के लिए उपुयक्त है। भंसाली की पहली पसंद दीपिका ही थीं और अगर दीपिका ने इस रोल के लिए मना कर दिया होता तो वे शायद ही ये फिल्म बनाते। फिल्म देखने पर यह ज़रूर पता लग जाएगा कि दीपिका इस रोल के लिए सही विकल्प क्यों है।

फिल्म का पहला पोस्टर भी दीपिका के रॉयल लूक के साथ ही जारी हुआ था। जिसकी बेहद सराहना हुई थी। उनकी युनीब्रो, रॉयल लुक और चेहरे पर राजपुताना रौब हर किसी के दिल को छू गया।

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद दर्शकों को दीपिका-शाहिद-रणवीर का ट्रायो देखने का बेसब्री से इंतज़ार है।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


आपकी राय

पद्मावती का ट्रेलर आपको कैसा लगा?



और भी पढ़ें :