अभिनेत्री रेखा की जिंदगी में आए ये पुरुष

रेखा एकदम सीधी होती है, लेकिन अभिनेत्री रेखा की निजी जिंदगी टेढ़ी-मेढ़ी रही। काफी उतार-चढ़ाव उन्होंने देखे। एक ज्योतिष ने तो भविष्यवाणी कर दी थी कि रेखा के ग्रहों का कुछ ऐसा मेल है कि उन्हें पति सुख कभी नहीं मिलेगा। रेखा की जिंदगी में कई पुरुष आएं, जिनके वे नजदीक रहीं। हालांकि रेखा ने ज्यादातर संबंधों को स्वीकारा नहीं, लेकिन पत्र-पत्रिकाओं के गॉसिप कॉलम में वे हमेशा सुर्खियां बटोरती रहीं। रेखा को शायद सच्चा प्यार नहीं मिला जिसकी उन्हें तलाश थी। जिसमें उन्हें 'सच्चे प्यार' की झलक दिखी तो वह शादीशुदा निकला। एक विवाह भी उन्होंने किया, लेकिन उसका अंत बड़ा ही त्रासदीपूर्ण रहा। इस वक्त रेखा बेहद अकेली हैं। बीते लम्हों को याद कर जीवन व्यतीत कर रही हैं। आइए चर्चा करते हैं उन पुरुषों की जिनके साथ रेखा का नाम जुड़ा। 
 
नवीन निश्चल
रेखा ने हिंदी फिल्मों में बतौर अभिनेत्री 'सावन भादो' के शुरुआत की, जिसमें उनके हीरो नवीन निश्चल थे। नवीन निश्चल की तरफ रेखा आकर्षित हुईं, लेकिन नवीन को उनमें रूचि नहीं थी। उस समय रेखा अपने लुक पर ध्यान नहीं देती थी क्योंकि उन्हें फिल्मों में काम करना अच्छा नहीं लगता था। बताया जाता है कि नवीन के प्रति रेखा की दीवानगी एक तरफा थी और फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते ये दीवानगी भी खत्म हो गई। 
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :