'क्योंकि सास भी...' के निर्देशक तलत जानी का निधन

प्रसिद्ध फिल्म और टीवी धारावाहिक तलत जानी का 9 अक्टोबर को हो गया है। 6 अक्टूबर को वे बाथरूम में स्लिप हो गए थे जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत तभी से नाज़ुक बनी हुई थी, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। 10 अक्टोबर को माहिम कब्रिस्तान में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जानी के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। अभिनेता ने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि आप एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे, जिसने डैड और मुझे दोनों को डायरेक्ट किया। टीवी एक्टर कुणाल वर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि तलत उनके करियर के पहले डायरेक्टर थे। आखिरी पलों में उनके साथ न रह पाने का उन्हें अफसोस है।

तलत ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स का निर्देशन किया है। फिल्मों में उन्होंने जीना सिर्फ मेरे लिए, जाने जिगर, जियो शान से जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके साथ ही उन्होंने टीवी पर सबसे लंबे चलने वाले शो 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' का निर्देशन भी किया था। इसके अलावा उन्होंने तुझ संग प्रीत लगाई सजना, ख्वाहिश, सन्नाटा, हिना जैसे धारावाहिक भी निर्देशित किए। (Photo: Twitter)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :