अब बनेगी कृति सेनन की बहन और 'बॉयफ्रेंड' की जोड़ी!

के दिन अच्छे चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लिए शानदार कार ऑडी क्यू7 भी खरीदी है। कृति की बॉलीवुड में काफी डिमांड है और उन्होंने 'बरेली की बर्फी' जैसी बेहतरीन फिल्म भी दी है, लेकिन यहां खबर उनकी नहीं, उनकी बहन की है।

कृति अपनी बहन नुपूर सेनन के बहुत करीब हैं। कुछ समय पहले उन्होंने बताया भी था कि नुपूर बॉलीवुड में एंट्री लेना चाहती हैं। मैं बॉलीवुड में अपनी जर्नी पर बहुत गर्व करती हूं और मैं खुश हूं कि वो भी इसी तरह खुद के दम पर सब हासिल करना चाहती है। लगता है कृति की बहन अब बॉलीवुड के लिए तैयार भी हैं। उन्हें एक फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर लेने का विचार किया जा रहा है।

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा अपनी पहली फिल्म में और नुपूर सेनन को लेने का मन बना रहे हैं। उनकी यह फिल्म 'द 'फॉल्ट इन अवर स्टार्स' की रीमेक होगी। मुकेश छाबड़ा ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि हां, मैं 'फॉल्ट इन अवर स्टार्स' के रीमेक की तैयारी कर रहा हूं। मैं इस समय स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं। सुशांत लीड रोल में हैं और हीरोइन के लिए कास्टिंग की प्रोसेस चल रही है।

वैसे तो कृति सेनन को सुशांत सिंह राजपुत की गर्लफ्रेंड बताया जाता है। ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड की बहन के साथ काम करना वाकई सुशांत के लिए रोमांचक होगा। शायद सुशांत नई हीरोइंस के साथ काम करने के लिए परफेक्ट हैं। फिलहाल सुशांत फिल्म 'चंबल' की शूटिंग में लगे हैं। इसमें इनके साथ भूमि पेडनेकर हैं। साथ ही वे फिल्म 'केदारनाथ' में सारा अली खान और फिल्म 'ड्राइव' में जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ नज़र आएंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :