सनी लियोनी जैसा कर पाएंगी नरगिस फाखरी?

बॉलीवुड में ऐसी शुरुआत किसी की नहीं हुई होगी जैसी एक्ट्रेस नरगिस फाखरी की हुई है। उन्होंने रणबीर कपूर के साथ 'रॉकस्टार' जैसी शानदार फिल्म की और रातों-रात फेमस हो गईं। हर कोई उनके शानदार अभिनय की तारीफ करता है। अब वे बेबी डॉल वाली ईमेज से बाहर निकलकर कुछ नया करने वाली हैं।

नरगिस ने हाल ही में फिल्म साइन की है जो होगी। एक हॉरर फिल्म 'अमावस' बनाने वाले हैं जिसमें उन्होंने नरगिस को साइन किया है। इसकी शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है।



भूषण पटेल अपनी नई हीरोइन के काम से काफी प्रभावित हैं। भूषण खुश हैं कि नरगिस ने इस स्क्रिप्ट और ज़ोनर पर अपनी मंजूरी दी। अमावस हॉरर ज़ोनर पसंद करने वालों के लिए नया एक्सपिरियंस होगी।

अनुष्का शर्मा जैसी हीरोइंस के लिए भूषण खुश है कि वे ऐसे ज़ोनर पर रिस्क ले रही हैं। हालांकि नरगिस इस ज़ोनर में एकदम नई हैं लेकिन खबरों की माने तो रागिनी एमएमएस 2 के डायरेक्टर की भी पहली पसंद नरगिस ही थीं। रागिनी एमएमएस 2 में सनी लियोनी ने काफी एक्सपोज़ किया था। क्या 'अमावस' में नरगिस भी एक्सपोज़ करेंगी? आने वाले दिनों में इस बात का पता चलेगा।



फिलहाल नरगिस फाखरी 'टोरबाज़' में व्यस्त हैं जिसमें वे संजय दत्त के सतह नज़र आएंगी। इसके अलावा वे राजकुमार राव के साथ '5 वेडिंग्स' फिल्म में भी नज़र आएंगी जो एक इंटरनेशनल फिल्म है।


और भी पढ़ें :