1920 से ज़्यादा भयानक है 1921 की यह डरावनी ताकत

सोमवार 11 दिसंबर को फिल्म '1921' का जारी हुआ, जिसमें दो लोग हैवानी ताकत से निपटने के लिए अपनी जान पर खेल रहे हैं। की 2008 में आई '1920' और 2012 में आई सीक्वल '1920- द एविल रिटर्नस' की इस अगली कड़ी में करण कुंद्रा और ज़रीन खान लीड रोल में हैं।
इस ट्रेलर में करण का पाला एक आत्मा से पड़ा है और ज़रीन इससे निपटने के लिए करण की मदद कर रही हैं। इसके कई सीन बहुत डरावने नज़र आ रहे हैं। इस फ्रैंचाइज़ी की यह फिल्म भी सबसे ज़्यादा डरावनी होने का दावा करती है। ट्रेलर में डारने के लिए अच्छी लोकेशंस ली गई हैं। पुरानी और डरावनी हवेली जिसमें आत्माओं का बसेरा है। इन्हीं आत्माओं से बचने की कोशिश में करण और ज़रीन के कुछ रोमांटिक सीन भी दिखाए गए हैं।
पहली फिल्म '1920' में अदा शर्मा और रजनीश दुग्गल लीड रोल में थे और यह फिल्म काफी सफल रही थी। वहीं '1920- द एविल रिटर्नस' में आफताब शिवदासनी और टिया बाजपई थे, लेकिन फिल्म लोगों को डराने में इतनी कामयाब नहीं हुई थी। ज़रीन पहले भी कई फिल्में कर चुकी हैं, लेकिन करण पहली बार किसी फिल्म के लीड रोल में नज़र आएंगे। इस बार फिर विक्रम भट्ट ही इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं, जबकी '1920- द एविल रिटर्नस' भुषण पटेल ने निर्देशित की थी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :