कम मेहनताना स्वीकार न करें अभिनेत्रियां : सोनम कपूर

मुंबई|
अभिनेत्री ने कहा कि अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के मेहनताने में अंतर के मुद्दे पर अभिनेत्रियों को एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश करने की बजाय एक सामूहिक रुख अपनाना चाहिए। 32 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि हालांकि स्थिति जटिल है, अभिनेत्रियों को हिम्मत नहीं हारनी चाहिए और वे जिस मेहनताने की हकदार हैं, उन्हें उससे कम स्वीकार नहीं करना चाहिए।
सोनम ने हिन्दी फिल्म जगत में व्याप्त मेहनताने में अंतर के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मैं उस स्थिति में हूं कि अपने हिसाब से फैसले ले सकती हूं। मैं ‘नीरजा’ या ‘खूबसूरत’ जैसी फिल्म करने का साहस दिखा सकती हूं। मुझे पता कि बॉक्स ऑफिस पर मेरी क्या हैसियत है, मुझे पता है कि मैं किस चीज की हकदार हूं। उन्होंने कहा कि यहां बहुत ज्यादा प्रतिस्पर्धा है।

अगर मैं यह कह रही हूं कि ‘मैं यह नहीं करूंगी’और एक रुख अपनाऊंगी, तो कोई दूसरी महिला (अभिनेत्री) कहेगी कि ‘ठीक है, मैं इतने (पैसे में) यह कर लूंगी। बात यह है कि हमें साथ खड़ा होना होगा। अगर आप हमेशा एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगी रहेंगी तो ऐसा नहीं हो पाएगा। यह एक मुश्किल डगर है। अभिनेत्री यहां ‘वी द वीमैन’ कार्यक्रम में एक पैनल चर्चा में बोल रही थीं जहां उनके साथ केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, क्रिकेट खिलाड़ी मिताली राज सहित अन्य ने हिस्सा लिया। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :