किराया न दे पाने पर मल्लिका शेरावत को घर खाली करने का आदेश

एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल उन्हें पेरिस में उनका घर छोड़ने का ऑर्डर मिल गया है क्योंकि मल्लिका और उनके तथाकथित फ्रैंच हसबैंड घर का किराया नहीं दे पा रहे।

मल्लिका शेरावत को फ्रांस की अदालत ने पेरिस में स्थित मकान को खाली करने का आदेश दिया है। मल्लिका और उनके पति ने पेरिस में 1 जनवरी 2017 से एक फ्लैट लिया हुआ है, जिसका किराया न दे पाने के कारण उन्हें अदालत से यह फरमान जारी किया गया है।
इसका एक महिने का किराया 6,054 यूरो है, लेकिन मल्लिका ने साल भर से इसका किराया नहीं भरा और अब यह मिलाकर 78,787 यूरो हो गया है। मकान मालिक के मुताबिक इसमें से कपल ने अभी तक सिर्फ 2,715 यूरो का ही भुगतान किया है।



मल्लिका के वकील ने कोर्ट को बताया कि वे किराया इसलिए नहीं दे पा रहे क्योंकि मल्लिका का काम अनियमित है। जबकि अपार्टमेंट के मालिक का कहना है कि मल्लिका की कमाई अच्छी है। उनके पास 31 मार्च तक का समय है।

मल्लिका और उनके पति घर से बेदखली के इस आदेश के लिए अपील कर सकते हैं। इसके पहले खबर थी कि मल्लिका ने पेरिस में अपना फ्लैट होने से ही इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा था कि यह सही नहीं है। अगर किसी ने मुझे घर डोनेट किया है तो प्लीज़ मुझे एड्रेस भेज दें।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :