लगान फिल्म में काम करने वाले एक्टर श्रीवल्लभ व्यास का निधन

Photo : Twitter
अपने अलग किरदार और दमदार एक्टिंग के लिए जाने वाले एक्टर का रविवार 7 जनवरी 2018 की सुबह 9.30 बजे हो गया। यह बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बड़े दुख की खबर है। इंडस्ट्री ने एक उम्दा कलाकार को खोया है। इस
खबर पर कई लोगों ने दुख प्रकट किया।

2008 में श्रीवल्लभ गुजरात में अपने होटल के कमरे में गिर गए थे जिसके बाद से उनकी स्थिति बिगड़ गई और वे इलाज के लिए जयपुर शिफ्ट हो गए थे। उनके इलाज के दौरान आमिर खान, अक्षय कुमार और इरफान जैसे कलाकारों ने उनकी आर्थिक तौर पर मदद भी की थी।

टीवी और और श्रीवल्लभ व्यास के मित्र दया शंकर पांडे ने बताया कि व्यास बहुत अच्छे कलाकार थे और उन्हें उनके काम के लिए बहुत याद किया जाएगा। उन्हें सिंगिंग और लेखन में भी दिलचस्पी थी। लेकिन ज़िंदगी ने उनका साथ छोड़ दिया।

श्रीवल्लभ व्यास कई बड़ी फिल्मों में कई तरह के किरदार निभा चुके हैं। लगान, सरफरोश, नेताजी सुभाषचंद्र बोस, दिल बोले हड़िप्पा जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया है। उनके परिवार में पत्नी शोभा व्यास और दो बेटियां हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :