हाउसफुल 4 में तय हुईं ये 3 हीरोइन

हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी का चौथा भाग बनने की तैयारी में है। इसके लिए खबर आई थी कि दोनों दोस्त साजिद खान और साजिद नाडियाडवाला ने हाथ भी मिला लिए हैं। के लिए और रितेश देशमुख तो फिक्स हैं ही, लेकिन अब तक हीरोइन तय नहीं हुई।

पता चला था कि पिछले दोनों भागों में रोल निभाने वाली जैकलीन फर्नांडीज, इस भाग में नहीं होंगी। साजिद और जैकलीन के ब्रेकअप की वजह से दोनों साथ काम नहीं कर सकते इसलिए मेकर्स की नज़र परिणीति चोपड़ा, दिशा पाटनी और कियारा आडवाणी पर थी।
दिशा और कियारा ने कॉमेडी ज़ोनर में कभी काम नहीं किया है। वहीं परिणीति ने हाल ही में गोलमाल अगेन में अजय देवगन के अपोज़िट काम किया था और अब अक्षय कुमार के साथ उनकी जोड़ी बनने वाली है। अक्षय और परिणीति ने इसके पहले कभी साथ काम नहीं किया।
अक्षय और रितेश फिल्म के हर भाग में रहे हैं। इनके अलावा हाउसफुल 2 में नज़र आने वाले जॉन अब्राहम भी इस भाग में नज़र आ सकते हैं। खबर है कि संजय दत्त भी स्टार कलाकारों में शामिल हुए हैं। अब यह देखना होगा कि कौनसा कलाकार किसके अपोज़िट होगा।

इस भाग को फिर से साजिद खान निर्देशित करने वाले हैं और साजिद-फरहाद की जोड़ी भी प्रोड्युसर के रूप में साथ होगी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म पुनर्जन्म पर बनाई जाएगी और बाकी सभी भागों से ज़्यादा फनी होगी।


और भी पढ़ें :