एक बार फिर कैटरीना के साथ रोमांस करने को तैयार सलमान

फिलहाल बैंकॉक में बॉबी देओल और डेज़ी शाह के साथ 'रेस 3' की शूटिग में व्यस्त हैं। इसके बाद वे करेंगे 'भारत'। जिसकी शूटिंग जून 2018 से शुरू हो जाएगी। हालांकि इसकी हीरोइन अब तक तय नहीं हो पाई है लेकिन खबर है इसकी इसमें सलमान के साथ उनकी टाइग्रेस नज़र आ सकती हैं।

फिल्म 'भारत' निर्देशित कर रहे हैं। टाइगर ज़िंदा है के बाद ये दोनों दोबारा साथ काम कर रहे हैं। तो का साथ होना तो बनता है। अली ने ट्विटर पर लिखा कि अब तक सिर्फ एक ही कास्ट लॉक है। में और भारत के रूप में सलमान खान।



इससे पहले एक बार अली ने कहा था कि मैंने कास्ट फाइनल नहीं की है। जब मैं मेरी फिल्म की हीरोइन के बारे में सोचता हूं तो कैटरीना मेरे दिमाग हमेशा रहती हैं। वह मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं और मैं उन्हें कुछ भी बता सकता हूं, वह मुझे कुछ भी बता सकती है। हम अपनी हर फिल्म साथ नहीं करेंगे लेकिन मुझे पता है कि उन्हें कभी भी ले सकता हूं अगर मुझे किसी रोल के लिए वो परफेक्ट लगें तो।

फिल्म 'भारत' में सलमान खान के कई रूप दिखाएं जाएंगे और इसमें काफी वीएफएक्स का प्रयोग होगा। यह फिल्म ऑड टू माई फादर का हिन्दी रीमेक होगी जो 1950 से वर्तमान तक एक कोरियाई व्यक्ति के जीवन के माध्यम से कोरियाई इतिहास का वर्णन करता है।

भारत में भी इसी तरह से भारत का इतिहास दर्शाया जाएगा। इस तरह की शानदार फिल्में अली ही बना सकते हैं। यह अली और सलमान की साथ में तीसरी फिल्म होगी। फिल्म अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित होगी और 2019 की ईद तक रिलीज़ होगी।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :