माय नेम इज़ खान से सिद्धार्थ और वरुण का कनेक्शन... पहचान नहीं पाएंगे

(Photo: Twitter)
'माय नेम इज़ खान' बॉलीवुड की ऐसी फिल्मों में शामिल है जो इतनी अलग थीम पर बनी होने के बावजूद हिट रही थी। फिल्म में और की सुपरहिट जोड़ी थी। इसमें शाहरुख एस्परजर सिंड्रोम से पीड़ित बने थे। खान होकर एक हिन्दू से शादी करने के बाद उसकी ज़िन्दगी में एक वाकये की वजह से बदल जाती है। इस बेहतरीन फिल्म को आठ साल पूरे हो चुके हैं।

आठ वर्ष पूरे (12 फरवरी) होने की खुशी में फिल्म के डायरेक्टर ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाल कर इसे से‍‍लिब्रेट किया। करण ने लिखा बड़ी स्क्रीन पर हर मूवमेंट के साथ, एक नाजुक एमोशन जुड़ा होता है। के सेट्स पर। इसमें करण और शाहरुख नमाज़ करने के लिए बैठे हुए हैं।

इसके अलावा फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करण ने अगले ट्विट में लिखा मेरे लिए फिल्म हमेशा स्पेशल रहेगी। थैंक यू शाहरुख खान, काजोल मेरे एक्स्पिरियंस को शानदार बनाने के लिए।


करण जौहर की इस फिल्म को आठ वर्ष बाद भी अब तक सराहा जाता है। फिल्म में एक्टिंग से लेकर डायलॉग तक सभी कुछ बेहतरीन था। कहानी, रोमांस, गाने, एंटरटेन्मेंट और मैसेज सभी कुछ था इसमें। इसे निर्देशित किया था कर्ण जौहर ने और इसके निर्माता थे गौरी खान और हीरु जौहर।

इस फिल्म से आज के सफल सितारे और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी जुड़े हुए थे। उन्होंने बतौर करण के सहायक के काम किया। धर्मा प्रोडक्शन्स ने एक फोटो जारी किया है जिसमें सिद्धार्थ और वरुण भी हैं। इनमें सिद्धार्थ और वरुण बिलकुल अलग नजर आ रहे हैं। खासतौर पर वरुण को पहचानना आसान नहीं है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :