क्या बजने वाली है कपूर खानदान में शहनाई?

कुछ दिनों पहले ही यह खबर आई थी कि के बॉयफ्रेंड का उनकी पत्नी से हो गया है। इसके बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में माना जाने लगा है कि कपूर खानदान में जल्द ही शहनाई गुंजने वाली है।

करिश्मा पहले संदीप के साथ सार्वजनिक स्थानों पर दिखने से कतराती थीं, लेकिन अब करिश्मा अपने पति और संदीप अपनी पत्नी को तलाक दे ही चुके हैं, तो वे साथ दिखने लगे हैं। हाल ही में दोनों की डिनर डेट से आते हुए एक रेस्तरां के बाहर की तस्वीर सामने आई थी।

इस बारे में करिश्मा के पिता का कहना है कि यदि करिश्मा शादी करना चाहती है, तो मेरा आशीर्वाद उसके साथ है। वह जवान है और शायद संदीप के साथ रिलेशनशिप में है। मैं भी उनकी तस्वीरें देखता हूं।
इसके पहले भी रणधीर ने करिश्मा और संदीप के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था कि मुझे लगता है कि लोलो सेटल्ड है और खुश है। मैंने कभी शादी के मुद्दे पर उसके साथ चर्चा नहीं की है। मुझे नहीं लगता कि वो शादी करना चाहती है। यदि वह चाहती है तो वह किसी भी समय शादी कर सकती है।

वह जैसी है उसमें खुश हैं। लोलो एक अच्छी मां है और अपने बच्चों को बहुत अच्छे से संभाल रही है। शायद वह अभी शादी करने की आवश्यकता महसूस नहीं करती।
करिश्मा ने 2003 में उद्योगपति के साथ शादी की थी, जिनसे उन्हें दो बच्चे समायरा और कियान हैं। पिछले साल ही दोनों का तलाक हो गया था।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :